खोज इनपुट में टाइप करने पर सुझाव दिखाई देंगे। अच्छी तरह गौर करने के लिए 'अप' और 'डाउन' ऐरो का इस्तेमाल करें। चुनने के लिए 'एंटर' का इस्तेमाल करें। अगर चुनाव एक वाक्यांश है, तो वह वाक्यांश खोज के लिए सबमिट कर दिया जाएगा। अगर सुझाव एक लिंक है, तो ब्राउज़र उस पेज पर लेकर जाएगा।
कैसे करें
मेज़बान

अपने मेहमान को रिफ़ंड दें

It can happen to the best of Hosts: The wifi is a no-show, or the hot tub isn't hot. If something gets in the way of your guest's good time, you can send them a full or partial refund before, during, or after their stay. We'll notify them right away, and process the refund within 48 hours. 

Once you send the money, the transaction is considered final.

Refunds prior to check-in

To refund a guest before their check-in date, go to Reservations, select a reservation, and click or tap Send or request money.

मेहमान को रिफ़ंड करने के लिए :

  1.  समाधान केंद्र पर क्लिक करें, फिर  पैसे भेजें पर क्लिक करें
  2. वह मेहमान चुनें, जिसे आप पैसे भेजना चाहते हैं और आगे बढ़ें पर क्लिक करें
  3. कोई कारण चुनें के तहत, वह कारण चुनें जो आपके रिफ़ंड की वजह को सबसे अच्छी तरह बताता हो
  4. आगे बढ़ें पर क्लिक करें
  5. रिफ़ंड की राशि डालें और अपने मेहमान के लिए एक मैसेज लिखें
  6. पहले आगे बढ़ें पर, फिर भेजें पर क्लिक करें

Hosts should submit refunds or requests within 60 days after checkout.

क्या इस लेख से मदद मिली?

संबंधित लेख

अपने रिज़र्वेशन, अकाउंट और अन्य मामलों के संबंध में मदद पाएँ।
लॉग इन या साइन अप करें