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कैसे करें • यात्रा ऐडमिन

अगर मेज़बान Airbnb for Work का रिज़र्वेशन कैंसिल करते हैं, तो क्या करें

इस लेख का अनुवाद ऑटोमैटिक रूप से किया गया था।

अगर कोई मेज़बान किसी व्यावसायिक यात्री का Airbnb for Work का रिज़र्वेशन कैंसिल करता है, तो हम यात्री को कैंसिलेशन और किसी भी लागू रिफ़ंड के बारे में बताते हुए एक ईमेल भेजेंगे। वे ठहरने के लिए एक नई जगह बुक कर सकते हैं या अपने नियोक्ता के यात्रा ऐडमिन से उनके लिए ऐसा करने के लिए कह सकते हैं।

ऐडमिन कैंसिलेशन के बारे में जानकारी पा सकते हैं, मदद के लिए Airbnb से संपर्क कर सकते हैं या यात्री के यात्रा कार्यक्रम से प्रभावित यात्री को मैसेज भेज सकते हैं।

अगर मेज़बान कैंसिल करते हैं, तो एक नया Airbnb for Work रिज़र्वेशन बुक करें

डेस्कटॉप पर एक नया Airbnb for Work रिज़र्वेशन बुक करें

  1. प्रोफ़ाइल > कंपनी डैशबोर्ड पर क्लिक करें
  2.  यात्राएँ पर क्लिक करें
  3. अगर कोई ट्रिप कैंसिल कर दी गई है, तो उसे  ध्यान देने की ज़रूरत है के तहत दिखाया जाएगा
  4. यात्री चुनें और उनके यात्रा कार्यक्रम पर गौर करें
  5. बुकिंग की मूल तारीखों, मेहमानों की संख्या और लोकेशन से मेल खाने वाली जगहें दिखाने के लिए, अभी फिर से बुक करें पर क्लिक करें
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