अगर कोई मेज़बान किसी व्यावसायिक यात्री का Airbnb for Work का रिज़र्वेशन कैंसिल करता है, तो हम यात्री को कैंसिलेशन और किसी भी लागू रिफ़ंड के बारे में बताते हुए एक ईमेल भेजेंगे। वे ठहरने के लिए एक नई जगह बुक कर सकते हैं या अपने नियोक्ता के यात्रा ऐडमिन से उनके लिए ऐसा करने के लिए कह सकते हैं।
ऐडमिन कैंसिलेशन के बारे में जानकारी पा सकते हैं, मदद के लिए Airbnb से संपर्क कर सकते हैं या यात्री के यात्रा कार्यक्रम से प्रभावित यात्री को मैसेज भेज सकते हैं।