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    अगर COVID-19 के कारण मेरी यात्रा योजना बदल जाती है, तो मेरे पास रद्द करने के लिए क्या विकल्प होंगे?

    रद्द करने और रिफ़ंड के लिए अपने मौजूदा विकल्प जानने के लिए अपना रिज़र्वेशन रद्द करें पर जाएँ और COVID-19 महामारी के कारण मेरी यात्रा योजनाओं में बदलाव हुआ है को चुनें।

    आपके पास ये विकल्प हमेशा मौजूद होंगे :

    • आपके मेज़बान की रद्द करने संबंधी नीति के अनुसार रिफ़ंड
    • समीक्षा के लिए आधिकारिक दस्तावेज़ सबमिट करने पर पूरा कैश रिफ़ंड

    आपके रिज़र्वेशन की बुकिंग और चेक इन की तारीखों के आधार पर, आपको इनमें से एक या उससे ज़्यादा विकल्प दिखाए जा सकते हैं :

    • आकस्मिक परिस्थितियों के कारण मिलने वाला यात्रा क्रेडिट
    • अपने मेज़बान से पूर्ण रिफ़ंड के लिए कहें

    हमारी ग्राहक सहायता टीम भी आपको वही विकल्प दे सकेगी आपको ऑनलाइन दिखाई पड़ेंगे।

    अगर आप COVID-19 संक्रमण के कारण बीमार हैं, तो यह हमेशा हमारी आकस्मिक परिस्थितियों से संबंधित नीति के तहत कवर किया जाएगा और आप रद्द करने के दौरान "मुझे आकस्मिक परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है" को चुन सकते हैं।

    अपने मेज़बान से और ज़्यादा रिफ़ंड करने के लिए कहें

    अगर आपका रिज़र्वेशन पूरे रिफ़ंड के लिए योग्य नहीं है, तो आप यह जानने के लिए कभी भी अपने मेज़बान को मैसेज कर सकते हैं कि क्या वे समाधान केंद्र के ज़रिए अतिरिक्त रिफ़ंड देने के लिए तैयार हैं।

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