खोज इनपुट में टाइप करने पर सुझाव दिखाई देंगे। अच्छी तरह गौर करने के लिए 'अप' और 'डाउन' ऐरो का इस्तेमाल करें। चुनने के लिए 'एंटर' का इस्तेमाल करें। अगर चुनाव एक वाक्यांश है, तो वह वाक्यांश खोज के लिए सबमिट कर दिया जाएगा। अगर सुझाव एक लिंक है, तो ब्राउज़र उस पेज पर लेकर जाएगा।
कैसे करें

अपना अनुभव का रिज़र्वेशन कैंसिल करें

Have your plans changed? You may be able to reschedule for another date or time, or you can cancel your reservation.

Not to worry: Once you start the cancellation process, you’ll be able to review any refund amount before you finalize the cancellation.

अपने अनुभव का रिज़र्वेशन कैंसिल करने के लिए :

  1. यात्राएँ पर जाकर उस अनुभव के रिज़र्वेशन पर क्लिक करें, जिसे आप कैंसिल करना चाहते हैं
  2. बदलें या कैंसिल करेंपर क्लिक करें
  3. मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करें के तहत, आगे बढ़ेंपर क्लिक करें
  4. अपना रिज़र्वेशन कैंसिल करने का कारण चुनें और जारी रखेंपर क्लिक करें
  5. मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करेंपर क्लिक करें

You’ll get a message to confirm the cancellation. If you’re eligible for a refund, you’ll get it within 10 business days. Find out more about when you’ll get your refund.

COVID-19 extenuating circumstances

Need to cancel because of COVID-19? Check out our Extenuating Circumstances Policy and the coronavirus (COVID-19) to make sure you qualify. A good thing to know: you may need to provide documentation.

क्या इस लेख से मदद मिली?

संबंधित लेख

अपने रिज़र्वेशन, अकाउंट और अन्य मामलों के संबंध में मदद पाएँ।
लॉग इन या साइन अप करें