कैसे करें
अपना अनुभव का रिज़र्वेशन कैंसिल करें
अपना अनुभव का रिज़र्वेशन कैंसिल करें
Have your plans changed? You may be able to reschedule for another date or time, or you can cancel your reservation.
Not to worry: Once you start the cancellation process, you’ll be able to review any refund amount before you finalize the cancellation.
अपने अनुभव का रिज़र्वेशन कैंसिल करने के लिए :
- यात्राएँ पर जाकर उस अनुभव के रिज़र्वेशन पर क्लिक करें, जिसे आप कैंसिल करना चाहते हैं
- बदलें या कैंसिल करेंपर क्लिक करें
- मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करें के तहत, आगे बढ़ेंपर क्लिक करें
- अपना रिज़र्वेशन कैंसिल करने का कारण चुनें और जारी रखेंपर क्लिक करें
- मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करेंपर क्लिक करें
- यात्राएँ पर टैप करें और फिर उस रिज़र्वेशन पर टैप करें, जिसे आप कैंसिल करना चाहते हैं
- रिज़र्वेशन मैनेज करें पर टैप करें, फिर मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करेंपर टैप करें
- अपना रिज़र्वेशन कैंसिल करने का कारण चुनें और बदलावों पर गौर करेंपर टैप करें
- कैंसिलेशन कंफ़र्म करेंपर टैप करें
- यात्राएँ पर टैप करें और फिर उस रिज़र्वेशन पर टैप करें, जिसे आप कैंसिल करना चाहते हैं
- रिज़र्वेशन मैनेज करें पर टैप करें, फिर मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करेंपर टैप करें
- अपना रिज़र्वेशन कैंसिल करने का कारण चुनें और बदलावों पर गौर करेंपर टैप करें
- कैंसिलेशन कंफ़र्म करेंपर टैप करें
- यात्राएँ पर जाकर उस अनुभव के रिज़र्वेशन पर टैप करें, जिसे आप कैंसिल करना चाहते हैं
- रिज़र्वेशन मैनेज करें पर टैप करें
- मेरा रिज़र्वेशन कैंसिल करें के तहत, आगे बढ़ेंपर टैप करें
- अपना रिज़र्वेशन कैंसिल करने का कारण चुनें और जारी रखेंपर टैप करें
- रिज़र्वेशन कैंसिल करेंपर टैप करें
You’ll get a message to confirm the cancellation. If you’re eligible for a refund, you’ll get it within 10 business days. Find out more about when you’ll get your refund.
COVID-19 extenuating circumstances
Need to cancel because of COVID-19? Check out our Extenuating Circumstances Policy and the coronavirus (COVID-19) to make sure you qualify. A good thing to know: you may need to provide documentation.
क्या इस लेख से मदद मिली?
संबंधित लेख
- मेहमान
अपने अनुभव के रिज़र्वेशन की कैंसिलेशन नीति खोजें
किसी भी रिफ़ंड की राशि मेज़बान की कैंसिलेशन नीति और आपके कैंसिल करने के समय और तारीख पर निर्भर करती है। - मेहमान
नफ़रत, उत्पीड़न और भेदभाव का मुकाबला करना
हम अपने मेज़बानों और मेहमानों के लिए उत्पीड़न और भेदभाव से रहित यात्राएँ और अनुभव चाहते हैं। - मेहमान
अनुभवों के लिए रिफ़ंड
अगर आप यात्रा से संबंधित किसी समस्या की वजह से किसी Airbnb अनुभव को पूरा नहीं कर पा रहे हैं और आपके मेज़बान से बात करने से समस्या का समाधान …
अपने रिज़र्वेशन, अकाउंट और अन्य मामलों के संबंध में मदद पाएँ।
लॉग इन या साइन अप करें