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    बुकिंग के दौरान रिज़र्वेशन कैंसिल करना

    आपके ठहरने के दौरान उम्मीद से अलग कुछ हुआ? आपका पहला कदम अपने मेज़बान को मैसेज भेजकर उन्हें इसे ठीक करने के लिए कहना होना चाहिए। अगर वे इसे ठीक नहीं कर सकते हैं, तो वे आपको आंशिक रिफ़ंड की पेशकश कर सकते हैं।

    भरपाई

    अगर आपके मेज़बान आपका रिज़र्वेशन कैंसिल कर देते हैं, तो आपको सभी शुल्कों और टैक्स के साथ पूरा रिफ़ंड मिलेगा। आप समाधान केंद्र में पैसे का लेन-देन कर सकते हैं।

    क्या आपको और मदद चाहिए?

    अगर आपके मेज़बान मदद नहीं कर सकते और आपने Airbnb से समस्या का पता लगने के 24 घंटे के अंदर संपर्क से किया है, तो आप हमारी मेहमानों के लिए बनाई गई रिफ़ंड नीति के तहत पूरे रिफ़ंड की माँग कर सकते हैं। देखें कि आपकी समस्या इसके दायरे में आती है या नहीं।

    क्या आपको ज़रूरी मदद मिली?

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