बदलाव और रद्दगियाँ
बदलाव और रद्दगियाँ
- कैसे करें
अनुभव के मेज़बान की हैसियत से कोई रिज़र्वेशन कैंसिल करना
आप अपने कैलेंडर से किसी भी अनुभव की कोई भी बुकिंग कैंसिल कर सकते हैं। आपके मेहमानों को एक नोटिफ़िकेशन भेजा जाएगा और उन्हें पूरा रिफ़ंड दिया ज… - कैसे करें
अगर मेरे मेहमान अपने अनुभव की बुकिंग रद्द कर दें तो?
अगर कोई मेहमान बुकिंग करने के 24 घंटे के अंदर कैंसिल कर देते हैं (या वे अनुभव शुरू होने के 7 दिन से भी पहले अपनी बुकिंग कैंसिल कर देते हैं),… - कैसे करें
अपने अनुभव के रिज़र्वेशन की कैंसिलेशन नीति खोजें
किसी भी रिफ़ंड की राशि मेज़बान की कैंसिलेशन नीति और आपके कैंसिल करने के समय और तारीख पर निर्भर करती है। - कैसे करें
अगर ख़राब मौसम का असर मेरी मेज़बानी वाले अनुभव पर पड़ता है तो मुझे क्या करना चाहिए ?
अगर किसी अनुभव के पहले या उसके दौरान मेहमानों के लिए मौसम के हालात असुरक्षित हों, तो आप बिना किसी जुर्माने अनुभव कैंसिल कर सकते हैं। - कैसे करें
अनुभव में अतिरिक्त मेज़बानों को शामिल करना
अगर अतिरिक्त मेहमान बिना बताए आ जाते हैं, तो मेज़बान उन्हें चाहें तो अपने यहाँ ठहरा सकते हैं या वापस भेज सकते हैं। - समुदाय की नीतियॉं
रुकावट पैदा करने वाली प्रमुख घटनाओं से संबंधित नीति
यह जानें कि बुकिंग के बाद अगर कोई ऐसी अप्रत्याशित घटना हो जाती है, जो आपके नियंत्रण से बाहर है और जिसके कारण रिज़र्वेशन पूरा करना अव्यावहारि… - समुदाय की नीतियॉं
आकस्मिक परिस्थितियों से संबंधित नीति और कोरोनावायरस (COVID-19)
हमारी आकस्मिक परिस्थितियों से संबंधित नीति के तहत COVID-19 पर लागू होने वाले कवरेज की जानकारी पाएँ।