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    COVID-19 से संबंधित कैंसिलेशन के विकल्प

    14 मार्च, 2020 को या उससे पहले किए गए रिज़र्वेशन

    अगर आपका रिज़र्वेशन 14 मार्च, 2020 को या उससे पहले किया गया था और COVID-19 के कारण आपकी यात्रा योजनाओं पर असर पड़ रहा है, तो आप अपना रिज़र्वेशन कैंसिल करें पर जाकर और फिर COVID-19 महामारी के कारण मेरी यात्रा की योजना बदल गई हैको चुनकर, कैंसिलेशन और रीफ़ंड के लिए अपने अपना मौजूदा विकल्प देख सकते हैं।

    आपकी परिस्थितियों के आधार पर, आपको इनमें से एक या ज़्यादा विकल्प दिखाई दे सकते हैं :

    • आपके मेज़बान की कैंसिलेशन नीति के अनुसार रिफ़ंड पाने का विकल्प
    • समीक्षा के लिए आधिकारिक डॉक्युमेंट सबमिट करने के बाद पूरा कैश रिफ़ंड पाने का विकल्प
    • आकस्मिक परिस्थितियों से संबंधित यात्रा क्रेडिट पाने का विकल्प
    • अपने मेज़बान से पूरा रिफ़ंड माँगने का विकल्प

    14 मार्च, 2020 के बाद किए गए रिज़र्वेशन

    अगर आपका रिज़र्वेशन 14 मार्च, 2020 के बाद किया गया था और COVID-19 के कारण आपकी यात्रा योजनाओं पर असर पड़ रहा है, तो ऐसे में आपके मेज़बान की कैंसिलेशन नीति लागू होगी। हालाँकि, अगर आप COVID-19 की वजह से बीमार हैं, तो यह स्थिति हमारी आकस्मिक परिस्थितियों से संबंधित नीति के तहत आती है।

    अगर आपका रिज़र्वेशन ऐसा नहीं है, जिसके लिए आपको पूरा रिफ़ंड मिल सकता है, तो आप जब चाहें अपने मेज़बान को मैसेज भेजकर उनसे पूछ सकते हैं कि वे समाधान केंद्र के ज़रिए आपको अतिरिक्त रिफ़ंड देने के लिए राज़ी हैं या नहीं।

    क्या आपको ज़रूरी मदद मिली?

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