घर की हर बुकिंग में मेहमानों के लिए AirCover की सुरक्षा शामिल होती है। अगर आपके Airbnb घर में कोई गंभीर समस्या है, जिसे आपके मेज़बान हल नहीं कर सकते, तो हम आपकी मदद के लिए मौजूद हैं।
यहाँ बताया गया है कि हम कहाँ मदद कर सकते हैं:
हमारी टीम लोकेशन और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए, उपलब्धता के आधार पर मिलती - जुलती जगह ढूँढ़ने में आपकी मदद कर सकती है। अगर कोई मिलती - जुलती जगह उपलब्ध नहीं है या आप रीबुक नहीं करना चाहते हैं, तो हम आपको सेवा शुल्क सहित पूरा या आंशिक रिफ़ंड देंगे।
मेहमानों के लिए AirCover आपके घर की बुकिंग से जुड़ी गंभीर समस्याओं के लिए मदद करता है, उदाहरण के लिए:
मेहमानों के लिए AirCover में ज़्यादा छोटी - मोटी असुविधाएँ शामिल नहीं होती, जैसे कि टूटा हुआ टोस्टर।
अगर कोई समस्या आती है, तो अपने मेज़बान से संपर्क करने के लिए सबसे अच्छा यही होगा कि आप अपने मेज़बान से संपर्क करें। आप सीधे मेज़बान को मैसेज भेजकर उन्हें बता सकते हैं कि क्या हो रहा है। अगर आपके ठहरने के दौरान कोई समस्या आती है:
क्या आपको हमसे संपर्क करना है? हमसे फ़ोन, ईमेल या चैट के ज़रिए संपर्क करें।
अगर आप कभी भी असुरक्षित महसूस करते हैं, तो हम यहाँ विशेष रूप से प्रशिक्षित सुरक्षा एजेंटों को प्राथमिकता देने में आपकी मदद करने के लिए मौजूद हैं, जो आपकी सुरक्षा से जुड़ी समस्याओं में आपकी मदद करेंगे या आपको दिन हो या रात, स्थानीय आपातकालीन अधिकारियों से सीधे कनेक्ट करेंगे।
मेहमानों के लिए AirCover कोई बीमा पॉलिसी नहीं है। इसमें यात्रा से संबंधित समस्याएँ शामिल नहीं हैं (जैसे: तूफ़ान की वजह से आपकी यात्रा में देर हो जाती है या आपके सामान को आपके कैरियर की वजह से नुकसान पहुँचता है)। मेहमानों के लिए AirCover और यात्रा, रिज़र्वेशन या बुकिंग प्रोटेक्शन बीमा के बारे में और जानें।
अगर आप मेज़बान हैं, तो मेज़बानों के लिए AirCover और हमारे द्वारा किए गए सुधारों के बारे में और जानें।