हर बुकिंग मेहमानों के लिए AirCover के साथ आती है। अगर आपके Airbnb के साथ कोई गंभीर समस्या है जिसे आपके मेज़बान हल नहीं कर सकते हैं, तो हम समान मूल्य निर्धारण पर उपलब्धता के आधार पर एक समान जगह खोजने में आपकी मदद करेंगे। अगर मिलती - जुलती जगह उपलब्ध नहीं है या आप फिर से बुक नहीं करना चाहेंगे, तो हम आपको पूरा या आंशिक रिफ़ंड देंगे।
अगर कुछ भी सामने आता है, तो आपका मेज़बान आपके संपर्क का सबसे अच्छा बिंदु है; संभावना है कि वे इसे ठीक कर पाएँगे। आप अपने मेज़बान को सीधे मैसेज भेजकर उन्हें बता सकते हैं कि क्या हो रहा है।
अगर आपके मेज़बान चेक इन से पहले कैंसिल कर देते हैं, तो हम फिर से बुकिंग करने में आपकी मदद करेंगे। हमारी टीम मिलती - जुलती किराए पर उपलब्धता के आधार पर लोकेशन और सुविधाओं पर विचार करने में आपकी मदद कर सकती है। अगर इसी तरह की कोई जगह उपलब्ध नहीं है या आप दुबारा बुकिंग नहीं करना चाहते, तो हम आपको सेवा शुल्क सहित पूरा रिफ़ंड देंगे।
अगर आपके मेज़बान आपका रिज़र्वेशन कैंसिल कर देते हैं, तो उन्हें क्या उम्मीद रखनी चाहिए इसके बारे में और जानें।
जब आपका रिज़र्वेशन कंफ़र्म हो जाएगा, तो आपको अपनी यात्रा के लिए मैसेज थ्रेड में अपने मेज़बान का ईमेल और फ़ोन नंबर मिलेगा। अगर आप आगमन पर अपने Airbnb में शामिल नहीं हो सकते हैं और आपके मेज़बान जवाब नहीं देते हैं या समस्या को हल नहीं कर सकते हैं, तो हम समान किराए पर उपलब्धता के आधार पर मिलती - जुलती जगह खोजने में आपकी मदद करेंगे। अगर इसी तरह की कोई जगह उपलब्ध नहीं है या आप दुबारा बुकिंग नहीं करना चाहते, तो हम आपको सेवा शुल्क सहित पूरा रिफ़ंड देंगे।
अगर आप अपने मेज़बान से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं, तो आगे क्या करें, इसकी जाँच करें।
अगर लिस्टिंग विज्ञापित लिस्टिंग से काफ़ी अलग है, तो आपके मेज़बान समस्या को ठीक करने के लिए एक बेहतरीन रिसोर्स हैं। अगर लिस्टिंग विज्ञापन से बिल्कुल अलग है और आपके मेज़बान इस समस्या को हल नहीं कर सकते, तो हम समान मूल्य निर्धारण पर उपलब्धता के आधार पर एक समान जगह खोजने में आपकी मदद करेंगे। अगर मिलती - जुलती जगह उपलब्ध नहीं है या आप फिर से बुक नहीं करना चाहेंगे, तो हम आपको पूरा या आंशिक रिफ़ंड देंगे।
अगर आप कभी भी असुरक्षित महसूस करते हैं, तो हम यहाँ विशेष रूप से प्रशिक्षित सुरक्षा एजेंटों तक प्राथमिकता से पहुँचने में आपकी मदद करने के लिए मौजूद हैं, जो आपकी सुरक्षा से जुड़ी समस्याओं में आपकी मदद करेंगे या आपको दिन हो या रात, स्थानीय आपातकालीन अधिकारियों से सीधे कनेक्ट करेंगे।
क्या आपको हमसे संपर्क करना है? हमसे फ़ोन, ईमेल या चैट के ज़रिए संपर्क करें।
मेहमानों के लिए AirCover आपकी बुकिंग से जुड़ी गंभीर समस्याओं के लिए मदद देता है (जैसे, मेज़बान चेक इन से पहले आपका रिज़र्वेशन कैंसिल करते हैं) या आपके ठहरने के दौरान (जैसे, सर्दियों में हीटिंग काम नहीं कर रही है, लिस्टिंग में लिस्ट किए गए बेडरूम की तुलना में कम बेडरूम हैं, यह एक अलग तरह का घर है – पूरे घर के बजाय एक निजी कमरा, पूल या किचन जैसी एक प्रमुख विज्ञापित सुविधा गायब है), लेकिन इसमें टूटे हुए टोस्टर जैसी छोटी - मोटी असुविधाएँ शामिल नहीं हैं।
अगर कोई समस्या आती है, तो आपसे संपर्क करने के लिए
आपका मेज़बान आपका सबसे अच्छा संपर्क बिंदु है। आप अपने मेज़बान को सीधे मैसेज भेजकर उन्हें बता सकते हैं कि क्या हो रहा है।अगर आपके ठहरने के दौरान कोई समस्या आती है:
मेहमानों के लिए AirCover कोई बीमा पॉलिसी नहीं है। इसमें यात्रा से संबंधित समस्याएँ शामिल नहीं हैं (जैसे: तूफ़ान की वजह से आपकी यात्रा में देर हो रही है, आपके सामान को आपके कैरियर ने नुकसान पहुँचाया है)। यहाँ और जानें।
अगर आप एक मेज़बान हैं, तो मेज़बानों के लिए AirCover और हाल ही में किए गए सुधारों को और जानें।