अपने मेज़बान से आंशिक या पूरे रिफ़ंड का अनुरोध करें
अगर आप अपनी यात्रा से पहले या बाद में रिफ़ंड का अनुरोध करना चाहते हैं, तो हमारे समाधान केंद्र के ज़रिए किसी भी राशि के रिफ़ंड का अनुरोध किया जा सकता है। ध्यान दें, हो सकता है कुछ होटल बुकिंग के मामले में 'समाधान केंद्र' इस्तेमाल के लिए उपलब्ध न हो।
हमारा सुझाव है कि आप समाधान केंद्र में अनुरोध सबमिट करने से पहले अपने Airbnb मैसेज थ्रेड के ज़रिए अपने मेज़बान के साथ रिफ़ंड की राशि पर चर्चा कर लें। हालाँकि, अगर आपके और आपके मेज़बान के बीच कोई सहमति नहीं बन पाती, तो आपके पास Airbnb से समाधान ढूँढ़ने के सिलसिले में मदद माँगने का विकल्प होगा। हमारी रीबुकिंग और रिफ़ंड नीति के तहत योग्य ठहराए जाने के लिए, समस्याओं का पता चलने के 72 घंटे के अंदर Airbnb से उनकी रिपोर्ट करना ज़रूरी है।
ध्यान दें : समाधान केंद्र में अनुरोध सबमिट करने के लिए आपके पास रिज़र्वेशन से चेक आउट की तारीख के 60 दिन बाद तक का समय है।
संबंधित लेख
- मेहमान
कोई रिज़र्वेशन कैंसिल करने पर क्या रिफ़ंड किया जाता है
किसी कैंसिल की गई यात्रा या अनुभव के लिए अपने रिफ़ंड के बारे में और जानें। रिफ़ंड और रसीदें ट्रैक करना
रसीद ढूँढ़ने के लिए अपना वॉलेट खॅंगालना भला किसे अच्छा लगता है? किसी को भी नहीं! हम यहाँ आपकी मदद के लिए मौजूद हैं।