यात्रा के बाद की समस्याओं से जुड़ी सहायता
यात्रा के बाद की समस्याओं से जुड़ी सहायता
आपकी यात्रा खत्म हो चुकी है, लेकिन चलते-चलते आपको कुछ बातों पर ध्यान ज़रूर देना चाहिए (हो सकता है उस जगह में आपकी कोई चीज़ छूट गई हो या आपके मेज़बान ने किसी अन्य चीज़ के लिए आपसे शुल्क लिया हो)। यहाँ पर अपने रिज़र्वेशन या मेज़बान से जुड़ी किसी भी अनसुलझी समस्या का निपटारा करने का तरीका बताया गया है।
- कैसे करें
आपकी यात्रा के बाद : असहमतियों को मैनेज करना
अगर आपकी असहमति पैसों से संबंधित है, तो आप हमारे समाधान केंद्र का इस्तेमाल करके अपनी Airbnb यात्रा से संबंधित चीज़ों के लिए पैसे मँगवा या भे… - कैसे करें
अगर मैं किसी जगह कुछ भूल गया जहाँ मैं रुका था तो मुझे क्या करना चाहिए?
मदद के लिए, सीधे अपने मेज़बान को मैसेज भेजें। शिपिंग की लागत की भरपाई के लिए, आप हमारे समाधान केंद्र के ज़रिए अपने मेज़बान को पैसे भेज सकते … - कैसे करें
समाधान केंद्र आपकी कैसे मदद करता है
समाधान केंद्र के ज़रिए आप अपनी Airbnb यात्रा से संबंधित चीज़ों के लिए पैसे मँगवा या भेज सकते हैं। सहमति तक पहुँचने के लिए मेहमान और मेज़बान … - कैसे करें
अगर कोई मेज़बान ज़्यादा पैसे माँगे, तो क्या करें?
जब आप Airbnb का इस्तेमाल करके कोई रिज़र्वेशन बुक करते हैं, तो उसमें किराए से जुड़ी सभी जानकारी शामिल होती है। इसके कुछ अपवाद हैं।