समुदाय के लिए अनुभवों के रिफ़ंड की एक और भी आसान नीति
खास आकर्षण
मेहमानों को अब 72 घंटे में समस्याओं की रिपोर्ट करनी होगी
हम जानते हैं कि अनुभव का मेज़बान होने के नाते अपने मेहमानों की बढ़िया खातिरदारी करना आपके लिए ज़रूरी है। पहले जब किसी मेहमान को व्यक्तिगत या ऑनलाइन अनुभव के साथ कोई समस्या आती थी, तो वे अनुभव खत्म होने के बाद कभी भी रिफ़ंड का अनुरोध कर सकते थे।
हम समझते हैं कि मेहमानों को समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए एक खास समय-सीमा न देना मेज़बानों के लिए ठीक नहीं है, इसलिए हम अनुभवों के लिए अपने मेहमानों की रिफ़ंड नीति अपडेट कर रहे हैं। अब अगर मेहमानों को किसी अनुभव के दौरान कोई समस्या आती है, तो उन्हें अनुभव खत्म होने के 72 घंटे के अंदर रिफ़ंड का अनुरोध करना होगा।
अपनी नीति को और स्पष्ट करने के लिए हमने उसकी भाषा को भी सरल बनाया है। नीति की मूल भावना पहले जैसी ही है। अपडेट की गई नीति 15 जुलाई, 2022 को या उसके बाद की जाने वाली बुकिंग पर लागू होगी।
अधिक जानकारी के लिए, आप हमारे 2022 अपडेट पर गौर कर सकते हैं।
खास आकर्षण
मेहमानों को अब 72 घंटे में समस्याओं की रिपोर्ट करनी होगी