अगर अपने मेज़बान या मेहमान से संपर्क करने पर या सहायता केंद्र का इस्तेमाल करने पर आपकी समस्या हल नहीं होती, तो आप मदद के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं।
हमसे संपर्क करें। आप मौजूदा समस्या के सिलसिले में फ़ॉलो अप कर सकते हैं या नई समस्या की रिपोर्ट करें चुनें। आप हमें 000 800 440 5103 पर कॉल भी कर सकते हैं।
Airbnb अकाउंट सेट अप करने से लेकर अपने मेज़बान और मेहमान के लिए समीक्षा लिखने और इनके बीच के सभी विषयों से जुड़े आम सवालों के जवाब पाने के लिए सहायता केंद्र में खोज करें या सभी विषय ब्राउज़ करें ।
मैसेज भेजना अपनी लिस्टिंग या रिज़र्वेशन से जुड़ी किसी समस्या को हल करने का आम तौर पर सबसे तेज़ और आसान तरीका होता है।
अगर आपको किसी ऐसी चीज़ के लिए पैसे भेजने या मँगाने की ज़रूरत है, जो लिस्टिंग में शामिल नहीं थी, तो समाधान केंद्र पर जाएँ। हम यहाँ आपके और आपके मेज़बान या मेहमान के बीच होने वाली चर्चाओं में मध्यस्थता करने के लिए भी मौजूद हैं।
क्या आप हमारे साथ फ़ीडबैक शेयर करना चाहते हैं? शिकायत दर्ज करने का तरीका जानें।