चाहे आप मेज़बान हों या मेहमान, ठहरने से पहले, उसके दौरान या उसके बाद मदद पाएँ।
मैसेज भेजना आमतौर पर आपकी लिस्टिंग या रिज़र्वेशन से जुड़ी समस्या को हल करने का सबसे तेज़ और आसान तरीका होता है। या आप उन्हें कॉल करने की कोशिश कर सकते हैं।
इसके बारे में जानकारी सहित आम सवालों के जवाब खोजने के लिए सहायता केंद्र पर जाएँ
अगर आपको किसी लिस्टिंग में शामिल नहीं की गई किसी चीज़ के लिए सुरक्षित रूप से पैसे भेजने या अनुरोध करने की ज़रूरत है, तो समाधान केंद्र पर जाएँ। अगर आपको अपने मेज़बान या मेहमान के साथ ब्यौरे पर काम करने में मदद चाहिए, तो हम भी इसमें शामिल हो सकते हैं।
थोड़ी और मदद चाहिए या कोई शिकायत है? 1 -844 -234 -2500 पर ईमेल, चैट या फ़ोन के ज़रिए हमसे संपर्क करें।